तेजस्वी को HC से झटका, खाली करना होगा सरकारी बंगला

तेजस्वी को HC से झटका, खाली करना होगा सरकारी बंगला
तेजस्वी को HC से झटका, खाली करना होगा सरकारी बंगला

बिहार। पटना हाईकोर्ट ने बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, हाईकोर्ट ने तेजस्‍वी को अपना सरकारी बंगला ”5, देशरत्न मार्ग” खाली करने का आदेश दिया है। तेजस्वी को सरकारी आवास खाली करने के लिये राज्य सरकार द्वारा दिये गए आदेश को पटना हाईकोर्ट ने सही ठहराते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी है।

Bihar Tejashwi Yadav High Court Bungalow Ex Deputy Chief Minister :

जस्टिस ज्योति शरण ने मामले पर सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था, जिसे शनिवार को सुनाया गया है। इसके साथ ही राजद नेता तेजस्वी यादव को राज्य सरकार से मिले 5 देशरत्न मार्ग के आवास को खाली करने का निर्देश दिया है, जो कि उन्हें उपमुख्यमंत्री के रूप में मिला था।

बता दें, यह आवास राज्य सरकार ने वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आवंटित किया था। इस मामले को लेकर सरकार और विपक्ष के नेताओं के बीच पिछले कई दिनों से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा था। तेजस्वी यादव फिलहाल अपनी मां राबड़ी देवी के सरकारी बंगले 10 सर्कुलर रोड, पटना में ही रहते हैं।

बिहार। पटना हाईकोर्ट ने बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, हाईकोर्ट ने तेजस्‍वी को अपना सरकारी बंगला ''5, देशरत्न मार्ग'' खाली करने का आदेश दिया है। तेजस्वी को सरकारी आवास खाली करने के लिये राज्य सरकार द्वारा दिये गए आदेश को पटना हाईकोर्ट ने सही ठहराते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी है। जस्टिस ज्योति शरण ने मामले पर सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था, जिसे शनिवार को सुनाया गया है। इसके साथ ही राजद नेता तेजस्वी यादव को राज्य सरकार से मिले 5 देशरत्न मार्ग के आवास को खाली करने का निर्देश दिया है, जो कि उन्हें उपमुख्यमंत्री के रूप में मिला था। बता दें, यह आवास राज्य सरकार ने वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आवंटित किया था। इस मामले को लेकर सरकार और विपक्ष के नेताओं के बीच पिछले कई दिनों से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा था। तेजस्वी यादव फिलहाल अपनी मां राबड़ी देवी के सरकारी बंगले 10 सर्कुलर रोड, पटना में ही रहते हैं।