बिहार: चोरों ने चुरा लिया आठ लाख का प्याज, ढूंढ रही पुलिस

onion
बिहार: चोरों ने चुरा लिया आठ लाख का प्याज, ढूंढ रही पुलिस

बिहार। प्याज के दाम बढ़ने से जहां लोगों की परेशानी बढ़ गई है वहीं अब चोरों की नीयत भी बदल गई है। चोरी का यह अनोखा मामला बिहार (Bihar) में सामने आया है। राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू में अज्ञात चोरों ने एक प्याज गोदाम का ताला तोड़कर गोदाम में रखे लगभग साढ़े आठ लाख के प्याज चुरा लिए। साथ ही 1.83 लाख रुपये की नकदी भी ले भागे। अब पुलिस चोरों के साथ ही प्याज ढूंढ रही है।

Bihar Thieves Stole Eight Lakh Onion Police Searching :

4-5 घंटे तक करते रहे चोरी

चोरों ने इस दौरान गोदाम के ऊपर बने कमरे से लगभग डेढ़ लाख रुपए नगद और टीवी भी उड़ा लिया। प्याज गोदाम का इलाका काफी सुनसान होने के कारण चोरों ने लगभग 4 से 5 घंटे तक ट्रक पर प्याज की ढुलाई की और बाद में प्याज भरा ट्रक लेकर मौके से चंपत हो गए। प्याज कारोबारी धीरज कुमार जब अपने गोदाम पहुंचे तो गोदाम का ताला टूटा पाया।

पुलिस ने किया चोरों को जल्द पकड़ने का दावा

कारोबारी की मानें तो गोदाम से लगभग 10 लाख रुपए की संपत्ति चोरी की गई है। प्याज कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। फतुहा थाना के दारोगा विनोद ठाकुर ने घटना की पुष्टि की और कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

80 रुपए किलो बिक रहा है प्याज

मालूम हो कि प्याज की कीमतों में इन दिनों लगातार इजाफा हो रहा है। बिहार में प्याज की खुदरा कीमत जहां 60 से 80 रुपए प्रति किलो है वहीं थोक में प्याज 50 रुपए के पार जा पहुंचा है। प्याज के कारोबारी इसकी कीमतों में और इजाफा होने की बात कह रहे हैं.।

बिहार। प्याज के दाम बढ़ने से जहां लोगों की परेशानी बढ़ गई है वहीं अब चोरों की नीयत भी बदल गई है। चोरी का यह अनोखा मामला बिहार (Bihar) में सामने आया है। राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू में अज्ञात चोरों ने एक प्याज गोदाम का ताला तोड़कर गोदाम में रखे लगभग साढ़े आठ लाख के प्याज चुरा लिए। साथ ही 1.83 लाख रुपये की नकदी भी ले भागे। अब पुलिस चोरों के साथ ही प्याज ढूंढ रही है। 4-5 घंटे तक करते रहे चोरी चोरों ने इस दौरान गोदाम के ऊपर बने कमरे से लगभग डेढ़ लाख रुपए नगद और टीवी भी उड़ा लिया। प्याज गोदाम का इलाका काफी सुनसान होने के कारण चोरों ने लगभग 4 से 5 घंटे तक ट्रक पर प्याज की ढुलाई की और बाद में प्याज भरा ट्रक लेकर मौके से चंपत हो गए। प्याज कारोबारी धीरज कुमार जब अपने गोदाम पहुंचे तो गोदाम का ताला टूटा पाया। पुलिस ने किया चोरों को जल्द पकड़ने का दावा कारोबारी की मानें तो गोदाम से लगभग 10 लाख रुपए की संपत्ति चोरी की गई है। प्याज कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। फतुहा थाना के दारोगा विनोद ठाकुर ने घटना की पुष्टि की और कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। 80 रुपए किलो बिक रहा है प्याज मालूम हो कि प्याज की कीमतों में इन दिनों लगातार इजाफा हो रहा है। बिहार में प्याज की खुदरा कीमत जहां 60 से 80 रुपए प्रति किलो है वहीं थोक में प्याज 50 रुपए के पार जा पहुंचा है। प्याज के कारोबारी इसकी कीमतों में और इजाफा होने की बात कह रहे हैं.।