बिहार: मुंगेर में एक घर में विस्फोट में महिला और दुधमुंहे बेटे की मौत

Munger blast
बिहार: मुंगेर में एक घर में विस्फोट में महिला और दुधमुंहे बेटे की मौत

नई दिल्ली। बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार तड़के एक घर में हुए भीषण विस्फोट में एक महिला और उसके छह माह के बेटे की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि यह विस्फोट तड़के तीन बजे बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में हुआ। पुलिस के मुताबिक दशरथ साह की बेटी रोमा कुमारी (30) और उसके बेटे की इस घटना में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि विस्फोट इतना भीषण था कि बगल के छह घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। सिंह ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Bihar Woman And Dudhun Son Killed In A House Explosion In Munger :

उन्होंने कहा कि विस्फोट के कारणों के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि जांच जारी है। साथ ही कहा कि श्वान दस्ता और फॉरेन्सिक टीम को मौके से नमूने एकत्र करने के लिए बुलाया गया है। घटना के बाद, गुस्साए गांव वालों ने भागलपुर-मुंगेर मार्ग जाम कर दिया और मृतक के परिवार के लिए मुआवजा मांगा। प्रशासन अधिकारियों ने उनकी मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने सड़क खाली की।

नई दिल्ली। बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार तड़के एक घर में हुए भीषण विस्फोट में एक महिला और उसके छह माह के बेटे की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि यह विस्फोट तड़के तीन बजे बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में हुआ। पुलिस के मुताबिक दशरथ साह की बेटी रोमा कुमारी (30) और उसके बेटे की इस घटना में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि विस्फोट इतना भीषण था कि बगल के छह घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। सिंह ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि विस्फोट के कारणों के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि जांच जारी है। साथ ही कहा कि श्वान दस्ता और फॉरेन्सिक टीम को मौके से नमूने एकत्र करने के लिए बुलाया गया है। घटना के बाद, गुस्साए गांव वालों ने भागलपुर-मुंगेर मार्ग जाम कर दिया और मृतक के परिवार के लिए मुआवजा मांगा। प्रशासन अधिकारियों ने उनकी मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने सड़क खाली की।