यूपी: बिजनौर में ग्रामीणों से भरी नाव पलटी, कई लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

bijnaur-news
यूपी: बिजनौर में ग्रामीणों से भरी नाव पलटी, कई लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Bijnor Boat Collapsed In River Ganga 20 Missing

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में ग्रामीणों से भरी नाव गंगा में पलट गयी। इस हादसे में नाव में सवार 32 लोग बह गए। बताया जा रहा है कि करीब 15 लोगों को सकुशल बचा लिया, जिसमें दो की हालत गंभीर है। वहीं एक महिला का शव बरामद किया गया है। डूबने वाले सभी डैमलगढ़ गांव के निवासी है। डूबे हुए अन्य करीब 17 लोगों की गंगा में तलाश की जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं।

घटना मंडावर थाना क्षेत्र के देवलगढ़ गांव की है। पुलिस के मुताबिक थाना मंडावर के गांव देवलगढ़ की महिलाएं और पुरुष रोज की तरह पशुओं का चारा लेने के लिए नाव पर सवार होकर गंगा नदी पार कर रहे थे। इसी दौरान नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 29 लोग लापता बताये जा रहे हैं।

जिला प्रशासन के अधिकारी पीएसी के तैराकों की मदद से लापता ग्रामीणों को तलाश रही है। पुलिस ने एक महिला को बचाया है। जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई। महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में ग्रामीणों से भरी नाव गंगा में पलट गयी। इस हादसे में नाव में सवार 32 लोग बह गए। बताया जा रहा है कि करीब 15 लोगों को सकुशल बचा लिया, जिसमें दो की हालत गंभीर है। वहीं एक महिला का शव बरामद किया गया है। डूबने वाले सभी डैमलगढ़ गांव के निवासी है। डूबे हुए अन्य करीब 17 लोगों की गंगा में तलाश की जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस…