बिजनौर:प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी नही हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन,बैंक के बाहर महिलाओं की लंबी लंबी कतारें,इन्हें नही है कोरोना का डर

20200406_190012

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां कोरोना वायरस से देश के नागरिक को बचाने के लिए 21 दिन का लॉक डाउन पूरे देश मे लागू किया है। तो वहीं आज लॉक डाउन के 13 वे दिन बिजनौर जनपद क्षेत्र के नांगल सोती की जनता बैंकों में रुपया निकालने को लेकर सोशल डिस्टनसिंग का पालन करती नजर नहीं आ रही है। वहीं रुपए निकालने पहुंचे उपभोक्ताओं के लिए सोशल डिस्टेंस को मेन्टेन करने के लिये पीएनबी बैंक के पास कोई भी महिला या पुरुष पुलिस कर्मी बैंक में नहीं दिख रहा है।महिलाएं और पुरुष की लाइनों में एक दूसरे के पास लोग खड़े होकर रुपए निकालने के लिए लाइन में लगे हुए है। बैंक में रुपए निकालने के लिए सैकड़ों की संख्या में श्रमिक व अन्य लोग पहुंच रहे हैं।

Bijnor Despite Millions Of Efforts Of Administration Social Distance Is Not Being Followed Long Queues Of Women Outside The Bank They Are Not Afraid Of Corona :

कोरोना वायरस से बचाव के लिए जहां सभी को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए अपने घरों में रहना है। तो वहीं प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार द्वारा श्रमिकों के जनधन खाते व अन्य योजनाओं में डाले गए हुए रुपयों को निकालने के लिए लोग बैंकों की तरफ रुख कर रहे हैं। सैकड़ों की संख्या में रोजाना लोग बैंक पहुंचकर जहां रुपए निकाल रहे हैं। तो वहीं सरकार द्वारा व जिला प्रशासन द्वारा लागू सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करते नजर नही आ रहे हैं। वहीं बैंकों में अचानक से भीड़ बढ़ जाने के कारण बैंकों के बाहर लंबी-लंबी कतारों में लाइने लगी हुई है।इन लाइनों में लगे लोग एक दूसरे से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन नहीं कर रहे हैं।जिसको लेकर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।वहीं बैंकों के आसपास कोई भी महिला या पुरुष पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं है। जिससे कि लगातार बैंकों में पहुच रहे लोगो द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन नहीं किया जा रहा है।

रिपोर्ट:-वी के राय

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां कोरोना वायरस से देश के नागरिक को बचाने के लिए 21 दिन का लॉक डाउन पूरे देश मे लागू किया है। तो वहीं आज लॉक डाउन के 13 वे दिन बिजनौर जनपद क्षेत्र के नांगल सोती की जनता बैंकों में रुपया निकालने को लेकर सोशल डिस्टनसिंग का पालन करती नजर नहीं आ रही है। वहीं रुपए निकालने पहुंचे उपभोक्ताओं के लिए सोशल डिस्टेंस को मेन्टेन करने के लिये पीएनबी बैंक के पास कोई भी महिला या पुरुष पुलिस कर्मी बैंक में नहीं दिख रहा है।महिलाएं और पुरुष की लाइनों में एक दूसरे के पास लोग खड़े होकर रुपए निकालने के लिए लाइन में लगे हुए है। बैंक में रुपए निकालने के लिए सैकड़ों की संख्या में श्रमिक व अन्य लोग पहुंच रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जहां सभी को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए अपने घरों में रहना है। तो वहीं प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार द्वारा श्रमिकों के जनधन खाते व अन्य योजनाओं में डाले गए हुए रुपयों को निकालने के लिए लोग बैंकों की तरफ रुख कर रहे हैं। सैकड़ों की संख्या में रोजाना लोग बैंक पहुंचकर जहां रुपए निकाल रहे हैं। तो वहीं सरकार द्वारा व जिला प्रशासन द्वारा लागू सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करते नजर नही आ रहे हैं। वहीं बैंकों में अचानक से भीड़ बढ़ जाने के कारण बैंकों के बाहर लंबी-लंबी कतारों में लाइने लगी हुई है।इन लाइनों में लगे लोग एक दूसरे से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन नहीं कर रहे हैं।जिसको लेकर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।वहीं बैंकों के आसपास कोई भी महिला या पुरुष पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं है। जिससे कि लगातार बैंकों में पहुच रहे लोगो द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन नहीं किया जा रहा है। रिपोर्ट:-वी के राय