1. हिन्दी समाचार
  2. बिजनौर : सीजेएम कोर्ट में हत्या का मामला, चौकी प्रभारी समेत 19 पुलिसकर्मी निलंबित

बिजनौर : सीजेएम कोर्ट में हत्या का मामला, चौकी प्रभारी समेत 19 पुलिसकर्मी निलंबित

Bijnor Murder Case In Cjm Court 19 Policemen Including Outpost In Charge Suspended

By शिव मौर्या 
Updated Date

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सीजेएम कोर्ट में मंगलवार को पेशी पर आए हत्यारोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। वहीं, इस मामले में लापरवाही सामने आने पर 19 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही मामले की जांच के आदेश हुए हैं। वहीं, सीजेएम कोर्ट में हुई वारदात के बाद विपक्ष प्रदेश सरकार को घेरने में जुटा है।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

बता दें कि, सात माह पूर्व नजीबाबाद में बसपा नेता एवं प्रापर्टी डीलर हाजी अहसान व उनके भांजे शादाब की हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में शाहनवाज की बिजनौर सीजेएम कोर्ट में मंगलवार को पेशी थी। इस दौरान सीजेएम कोर्ट में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुए। पेशी पर लाया गया शाहनवाज का साथी जब्बार फरार हो गया।

वहीं, इस हत्याकांड के बाद कोर्ट परिसर की सुरक्षा की पोल खुल गई। पिस्टलों को थैले में रखकर शातिर महिला आसानी से जजी परिसर में पहुंच गई और शूटरों को पिस्टल सौंप दी गईं, लेकिन कहीं पर भी चेकिंग में उसे पकड़ा नहीं जा सका। इसमें पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। वारदात को हाजी अहसान की दूसरी पत्नी के बेटे ने अपने दो साथियों के साथ अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात में शामिल पकड़े गए आरोपी साहिल ने बताया कि वह अपने पिता हाजी अहसान की हत्या का बदला लेने के लिए साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। उसने बताया कि पिता की हत्या के बाद वह बदले की आग में झुलस रहा था। उसने तभी से ठान लिया था कि पिता की हत्या का बदला जरूर लेना है।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...