छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में जमकर चली गोली, हुआ पथराव

बिजनौर/नजीबाबाद। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र के नजीबाबाद रोड के पैदा गांव में स्कूल जा रही लड़की से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षो में जमकर गोली बारी और पथराव हुआ। लड़की से छेड़छाड़ विवाद में दो पक्ष आमने सामने आ गए। उधर दोनों पक्षो मेंजबरजस्त गोली चली और पथराव हुआ इस पथराव में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। उधर गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 119 पर लाश को रखकर जाम लगा दिया है। मौके पर पहुची पुलिस ने लोगो को समझने का प्रयास कर दोनों पक्षो के खिलाफ कार्यवाही करने की बात अभी कह रही है।

दरअसल यह पूरा मामला है बिजनौर थाना कोतवाली क्षेत्र के नजीबाबाद रोड के पैदा गावँ का जंहा आज सुबह घर से लड़की जब अपने स्कूल जा रही थी ,तभी दूसरे पक्ष के लड़को ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी। लड़की ने जब इसकी शिकायत अपने परिजनों से की तो दोनों पक्षो में फायरिंग और पथराव होने लगा। फायरिंग और पथराव में 3 लोगो की मौके पर मौत हो गई। जबकि 12 से ज्यादा लोग इसमें घायल हो गए है। उधर ग्रामीणों ने रोड पर लाश को रखकर जाम लगा दिया है।

उधर मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी बिजनौर उमेश श्रीवास्तव ने बताया की इसमें 4 लोगो की मौत हो गई। साथ ही मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।साथ ही इस मामले में सख्त कार्यवाही की जायेगी। क्ष्रेत्र में तनाव को देखते हुए और फ़ोर्स तैनात करने की बात भी अधिकारी कह रहे है।