प्रवीन हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करने की व्यापार मंडल ने मांग की

बिजनौर/नजीबाबाद। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल की सभा में मेरठ के किराना व्यापारी प्रवीन अग्रवाल के साथ लूटपाट करने के बाद की गई हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया हत्याकाण्ड की शीघ्र पर्दाफाश करने की मांग की गई।

युवा व्यापार मंडल के नगराध्यक्ष रवि अग्रवाल के आवास पर आयोजित सभा में मेरठ नवीन मंडी स्थल में व्यापारी प्रवीन अग्रवाल के साथ लूटपाट करने के बाद बदमाशों द्वारा की गई हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया गया। सभा में वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार में व्यापारियों के साथ आयेदिन लूटपाट की घटनाएं हो रही है व्यापारियों की खुलेआम हत्यांए की जा रही है।

पुलिस के कोई कार्यवाही न करने से बदमाशों के हौसंले बुलन्द होते जा रहें है। अगर इसी तरह ही व्यापारियों की हत्यांए होती रही तो प्रदेश से व्यापारी पलायन करने को मजबूर हो जाएगा। सभा में व्यापारियों ने हत्याकांझ का शीघ्र खुलासा करने, व्यापारियों को सुरक्षा दिलाने की मांग की गई। साथ ही व्यापारियों ने चेतावनी दी कि यदि पुलिस प्रशासन नींद से नही जागा तो प्रदेश के हालात भयावह होगें जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

नकुल अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पियूष अग्रवाल, तरूण अग्रवाल, अनिरूद्व शर्मा, अजय माहेश्वरी, विपिन राज चैहान, सुनील गोयल, खुर्शीद कुरैशी, गौरव शर्मा, आशीष राजपूत, अरविंद त्रिवेदी, स. जसवीर सिंह आदि मौजूद थे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट