बिजनौर की फिजा बिगाडने का प्रयास करने वालों पर मुकदमा दर्ज

बिजनौर। शहर में दो स्थानों पर फायरिंग कर दहशत फहलाने वाले तीन युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दी, लेकिन वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके।

गौरतलब है कि रविवार की रात्रि बाइक सवार तीन युवकों ने मौहल्ला खत्रियान स्थित गणेश चैक पर नारेबाजी करते हुए हवाई फायरिंग की थी। जिससे वहां पर हड़कम्प मच गया था। इसके बाद उन्होंने चैधरियान में स्थित मंदिर के पास पहुंचकर वहां पर भी हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी। फायरिंग की आवाज से लोग सहम गए थे। शरारती तत्व घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। घटना स्थल के निकट तैनाती पीएसी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर फायरिंग किए जाने की सूचना अपने अधिकारियों को दी थी।

इसके बाद डीएम, एसपी, एएसपी सिटी, सीओ आदि अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे थे और मौके पर मौजूद लोगों को शांति बनाये रखने की अपील की थी। पुलिस ने इस मामले में एक पल्सर बाइक को कब्जे में लिया था।

पुलिस ने शहर की फिजा को बिगाडने का प्रयास करने वाले तीनों युवकों को चिन्हित कर लिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शम्भा बाजार निवासी अभिषेक उर्फ चांदू पुत्र विमल शर्मा, अंकित खन्ना उर्फ पहाड़ी पुत्र रवि खन्ना व स्थानीय मौहल्ला चैधरियान निवासी अंकित उर्फ शनी पुत्र विनित कुमार ने बाइक से गोली की आवाज निकालकर शहर का माहौल खराब करने का प्रयास किया था। उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। अधिकारियों का दावा है कि कई जगह दबिश भी दी गईं है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट