बहुचर्चित वासु हत्या काण्ड मांमला, जेल से रिहा हुआ निर्दोष रिक्शा चालक

Bijnor News 179

बिजनौर। बहुचर्चित वासु कांड में पुलिस के धारा 169 की रिपोर्ट पेश किए जाने के बाद कोर्ट के आदेश पर जेल में बंद रिक्शा चालक महबूब रिहा किया गया है। गौरतलब है कि गांव रामपुर बकली निवासी सुनील कुमार के पुत्र वासु का एएन इंटरनेशनल स्कूल से आते समय 14 जुलाई को अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने रिक्शा चालक महबूब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वासु प्रकरण में जगह-जगह धरने प्रदर्शन हुए। पुलिस ने पूछताछ के लिए वासु के फुफेरे भाई राजकुमार को उठाया तो उसने अपने साथियों के साथ वासु की हत्या किए जाने का जुर्म कबूला था।

राजकुमार की निशानदेही पर वासु के शव को बरामद किया गया था। प्रकरण में राजकुमार व राहुल सहित चार को जेल भेजा गया। रिक्शा चालक महबूब का इस मामले में कोई हाथ न पाए जाने पर पुलिस ने धारा 169 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्यवाही कर कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद सीजेएम अर्पणा पांडेय ने रिक्शा चालक महबूब के रिहाई के आदेश दिए। बुधवार को देर शाम महबूब को जेल से रिहा कर दिया गया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट




बिजनौर। बहुचर्चित वासु कांड में पुलिस के धारा 169 की रिपोर्ट पेश किए जाने के बाद कोर्ट के आदेश पर जेल में बंद रिक्शा चालक महबूब रिहा किया गया है। गौरतलब है कि गांव रामपुर बकली निवासी सुनील कुमार के पुत्र वासु का एएन इंटरनेशनल स्कूल से आते समय 14 जुलाई को अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने रिक्शा चालक महबूब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वासु प्रकरण में जगह-जगह धरने प्रदर्शन हुए। पुलिस ने पूछताछ के…