गृहमंत्री दफ्तर पहुंचा गोली काण्ड में अधिवक्ता का नाम आने का मांमला

बिजनौर। पेदा हिंसा कांड में भाजपा नेता ऐश्वर्य चैधरी उर्फ मौसम का नाम आने से राजनीति गर्माने लगी है। पुलिस की इस कार्यवाही की जगह-जगह निन्दा हो रही है। विरोध में अधिवक्ताओं द्वारा धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं। यह मामला केन्द्रीय गृहमंत्री के दरबार तक में पहुंच चुका है। केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के साथ भाजपा नेता दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया है।





नूरपुर के भाजपा विधायक लोकेन्द्र चौहान के मुताबिक बुधवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान व भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. भूपेन्द्र सिंह दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले। गृहमंत्री को पेदा की घटना के बारे में पूरी जानकारी दी गई। बताया गया है कि ऐश्वर्य चैधरी को भी बेवजह इस घटना में शामिल कर लिया गया है, जबकि उनका इस घटना से कोई दोष नहीं है।

गृहमंत्री ने इस मामले में प्रदेश सरकार से बात की। कहा कि भाजपा नेता ऐश्वर्य चैधरी समेत किसी भी निर्दोष को इस मामले में झूठा न फंसाया जाए। प्रदेश सरकार ने इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही कराने का गृहमंत्री को भरोसा दिलाया है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट