भाजपा निर्दोषों को इंसाफ दिलाने के लिये आंदोलन करेगी: सिसौदिया

बिजनौर/धामपुर। भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया ने कहा कि पेदा काण्ड में निर्दोष ऐश्वर्य चैधरी उर्फ मौसम एवं अन्य कई लोगों को साजिश के तहत फंसाने को लेकर प्रशासन से हुई वार्ता के बावजूद उनके खिलाफ साजिशन कार्यवाही की जा रही है। इस मामले मे भाजपा चुप नहीं रहेगी तथा निर्दोष भाजपाईयों तथा जनता को इंसाफ दिलाने के लिए व्यापक आंदोलन किया जाएगा।




अफजलगढ़ क्षेत्र के पूर्व भाजपा विधायक डा. इन्द्रदेव सिंह के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए श्री सिसौदिया ने कहा कि अभी पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान बिजनौर आए थे और उन्होंने भी पेदा काण्ड की सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा कि वह जिला जेल में बंद लोगों से मिलने गए थे। आपको साजिश के तहत फंसाना बताया है, लेकिन यदि जिला प्रशासन इस मामले में एकपक्षीय कार्यवाही करता है तो भाजपा उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। भाजपा नेता ऐशवर्य चैधरी का पेदा कांड में नाम आने तथा उनकी संलिप्तता पाए जाने के प्रश्न पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए।

इस मौके पर पूर्व विधायक डा. इंद्रदेव सिंह ने पेदा कांड के बारे में बताते हुए कहा कि यह मामला दो-तीन परिवारों की आपसी कलह का था, जिसने ये रुप ले लिया, लेकिन कुछ लोग इस मामले को साम्प्रदायिक रंग देेने की कोशिश कर रहेे है, जो सही नहीं है। पत्रकार वार्ता में डा. दीप सौरभ सिंह पार्थ, गोपाल सिंह, नरेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट