पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन से बाइक सवार युवकों ने मारपीट की

बिजनौर/धामपुर। पेट्रौल पम्प पर तीन बाइक सवार युवकों तथा सेल्समैन के बीच विवाद हो गया। तीनो युवक सेल्समैन के साथ मारपीट कर तेल के बिना पैसे ही फरार हो गए। घटना के बाद पम्प पर लूट की अफवाह से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया।





प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना नहटौर मार्ग पर दुर्गा प्रसाद कान्ता प्रसाद फर्म का गर्ग टिम्बर प्रोडक्ट के नाम से पेट्रऊौल पम्प है। बाइक पर सवार तीन युवक बाइक मे तेल डालवाने के लिए आए। एक युवक ने पम्प पर तैनात सैल्समेन गांव भटपुरा निवासी अमजद से ढाई सौ रुपये का तेल डालने को कहा। अमजद ने तेल डालने के बाद बाइक सवारों से तेल के रुपए देने को कहा तो आरोप है कि उन्होंने मारपीट शुरु कर दी। पम्प पर अचानक मारपीट की घटना को देख कर लूट की अफवाह फैल गई। जिस पर कई लोग मौके की और दौड़ लिए।

बताया जाता है कि भीड़ को आता देख तीनों आरोपी युवक बाइक सहित फरार हो गए। इधर किसी ने पम्प पर लूट की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। जिस पर कोतवाली पुलिस के दारोगा राजेंद्र सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बाद में मामला लूट का नहीं, बल्कि लेन-देन का निकलने पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली। पम्प स्वामी रुचिन अग्रवाल ने बताया कि तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे गई है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट




Loading...