शिक्षकों का अभद्रता से नाराज होकर फूटा गुस्सा, बाबूओं को बनाया बंधक

बिजनौर। अभद्रता से नाराज शिक्षकों का गुस्सा बीएसए के खिलाफ फूट पड़ा। बीएसए कार्यालय में तालाबंदी कर रहे शिक्षकों ने वहां मौजूद एबीएसए व बाबुओं को बंधक बनाकर अपने साथ धरने पर बैठा लिया। साथ ही एक प्रतिनिधिमण्डल ने मामले की शिकायत डीएम से भी की।




निरीक्षण के दौरान जिला बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय पर एक शिक्षिका से अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए जनपदभर के शिक्षकगण आंदोलन छेड़े हुए हैं। शिक्षकों ने बीएसए से मिलकर इस मामले में बात भी करने का प्रयास किया, लेकिन बीएसए इनसे नहीं मिले। इससे नाराज शिक्षकगण कई दिनों से बीएसए कार्यालय पर धरना दे रहे हैं। मंगलवार को तालाबंदी करने के बावजूद बीएसए मिलने को तैयार नहीं हुए तो शिक्षकों का गुस्सा फुट पड़ा। इन्होंने बुधवार को बीएसए कार्यालय में तालाबंदी करने के साथ ही वहां खण्ड शिक्षा अधिकारियों व बाबुओं को बंधक बनाकर धरनास्थल पर बैठा लिया।

इसके साथ ही शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने डीएम से भी मुलाकात कर बीएसए की शिकायत की। बंधक बनाने वालों में पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुधीर यादव, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष नागेश कुमार, प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के प्रांतीय महामंत्री पुनीत चैधरी, आदर्श शिक्षामित्र वैलफेयर एसोसिएशन के प्रांतीय प्रभारी सौरभ चैधरी व जिलाध्यक्ष अहतेशाम, चन्द्रपाल, राहुल, नरदेव सिंह, राजेन्द्र कुमार, प्रशांत चैधरी, भूपेन्द्र तोमर व दुष्यंत कुमार आदि मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...