पुलिस ने जजी में चलाया चैकिंग अभियान, कई हिरासत में

बिजनौर। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने एएसपी सिटी के नेतृत्व में जजी परिसर में चैकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने संदिग्धों की तलाश में परिसर में मौजूद लोगों से पूछताछ कर उनके समानों की तलाशी ली। पुलिस ने इस दौरान तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया और थाने ले गई। पुलिस द्वारा चलाये गये चैकिंग अभियान से जजी परिसर में हड़कम्प मचा रहा। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।




बुधवार की सुबह एएसपी सिटी एमएम बेग भारी पुलिस बल के साथ जजी परिसर में पहुंचे। वहां पर उन्होंने संदिग्ध लोगों व संदिग्ध वस्तु की तलाश मेें चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान परिसर में मौजूद लोगों से पूछताछ की गई। पुलिस ने लोगों के बैग, अटैची व अन्य सामानों की तलाशी ली गई। अभियान के दौरान पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु तो नहीं मिली, लेकिन तीन संदिग्ध युवक जरूर हत्थे चढ़ गए। उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने पुलिस को संतुष्टी भरा जवाब नहीं दिया। जिसके चलते एएसपी सिटी ने उन्हें पकड़वाकर थाने भिजवा दिया।

पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा चलाये गए चैकिंग अभियान के दौरान जजी परिसर में हड़कम्प मचा रहा। एएसपी सिटी एमएम बेग का कहना है कि सुरक्षा के मद्देनजर जजी परिसर में चैकिंग अभियान चलाया गया था। चैकिंग के दौरान कई लोगों की तलाशी लेकर उनसे पूछताछ की गई है। अभियान के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु तो बरामद नहीं हुई है, लेकिन पूछताछ के दौरान कुछ लोगों ने संतुष्टी भरा जवाब नहीं दिया, जिसके चलते उन्हें पकड़वाकर थाने भिजवा दिया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट