पुलिस नही कर रही दुष्कर्मियों को गिरफ्तार, एसपी से शिकायत

Bijnor News 210

बिजनौर। किशोरी से दुष्कर्म कर गर्भ गिराने के आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीडित पक्ष ने आरोपियों पर मारपीट कर फैसला न करने पर पीडिघ्ता की छोटी बहन के साथ भी बलात्कार करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की।

जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम टिक्कोपुर निवासी कैसर पत्नी अब्दुल सत्तार बुधवार सुबह एसपी कार्यालय पहुंचे। उसने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि 28 जुलाई को गांव के ही मतीउर्रहमान व तंसीर ने उसकी नाबालिग पुत्री का बलात्कार किया था। गर्भ ठहरने के बाद उसे गिरवा दिया था। उसने मामले की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी थी। इस मामले में उसकी पुत्री के बयान भी हो चुके हैं। इसके बावजूद पुलिस दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

आरोपी खुलेआम घूमकर फैसले का दबाव बना रहे हैं। कैसर का आरोप है कि आरोपी पक्ष ने 20 सितम्बर को उसके पुत्र हैदर को मारपीट करते हुए हाथ के अंगूठे की हड्डी भी तोड़ दी थी। आरोपी पक्ष ने उसकी छोटी पुत्री का भी हाल बड़ी पुत्री की तरह करने की धमकी दे रहे हैं। पीडिघ्ता ने एसपी से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कराने व हैदर के साथ की गयी मारपीट का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। किशोरी से दुष्कर्म कर गर्भ गिराने के आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीडित पक्ष ने आरोपियों पर मारपीट कर फैसला न करने पर पीडिघ्ता की छोटी बहन के साथ भी बलात्कार करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की। जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम टिक्कोपुर निवासी कैसर पत्नी अब्दुल सत्तार बुधवार सुबह एसपी कार्यालय पहुंचे। उसने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि 28 जुलाई को गांव के…