बहुचर्चित गोली कांड में वांछित भाजपा नेता का थाने में समर्पण

बिजनौर। बहुचर्चित पेदा कांड में वांछित ऐश्वर्य चौधरी उर्फ मौसम एडवोकेट के भारी समर्थकों के साथ कोतवाली शहर में समर्पण करने के बाद उन्हें कोर्ट में जेलजजपेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। उनके थाना कोतवाली में रहने तक एवं कोर्ट में पेश होते समय समर्थकों ने भारी नारेबाजी की। सैकड़ों समर्थकों के बीच उन्हें जिला जेल ले जाया गया। उनकी नामजदगी पर मौसम एडवोकेट के समर्थकों में भारी आक्रोश देखा गया और अधिवक्तागण भी नाराज रहे।




गौरतलब है कि मौसम एडवोकेट ने आज भारी भीड़ के साथ कोतवाली में समर्पण कर दिया था। कोर्ट से उन्हें जेल ले जाते समय भारी संख्या में भाजपाई और समर्थक व भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों को जमावड़ा रहा। उल्लेखनीय है कि पेदा कांड में मौसम एडवोकेट को नामजद किये जाने को लेकर भाजपाईयों, समर्थकों एवं अधिवक्तागणों में भारी रोष था। जिसको लेकर आंदोलन भी किये जाते रहे हैं। अधिवक्ताओं द्वारा किये गये आंदोलनों के दौरान सड़कों पर जाम, प्रदर्शन और समर्थकों द्वारा भारी संख्या में लोगों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों से भी मौसम एडवोकेट का नाम गलत शामिल किये जाने की शिकायत की गयी थी और निष्पक्ष जांच की मांग की गयी। मौसम एडवोकेट के मामले को लेकर अधिवक्तागण कई दिनों से हड़ताल पर थे।

इस बीच आज सवेरे मौसम एडवोकेट ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ थाना कोतवाली शहर पहुंचकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। जहां से पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। इस बीच मौसम एडवोकेट के समर्थन में भारी नारेबाजी होती रही और भारी संख्या में उनके समर्थक व भाजपाई उन्हें जेल छोडने तक पहुंचे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट