दो नाबालिग किशोरियां प्रेमियों संग फरार, परिजनों ने की कार्रवाही की मांग

बिजनौर/धामपुर। कोतवाली क्षेत्र के गांव खानूजट से दो नाबालिग बहने प्रेमी के साथ फरार हो गई। परिजनों ने दोनों के गायब होने की सूचना पुलिस को देते हुए उन्हे, बरामद करने की मांग की। आरोप है कि जब एक किशोरी को बरामद कर परिजन थाने पहुंचे तो दरोगा आग बबूला हो गया।




प्राप्त जानकारी के अनुसार नगीना मार्ग स्थित गांव खानूजट निवासी दो नाबालिग चचेरी-तहेरी बहनों का शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव इनायतपुर निवासी दो युवको से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके कारण दोनों किशोरियां 26 सितम्बर उनके न मिलने पर पुलिस को सूचना दे दी। बताया जाता है कि कोतवाली में तैनात एक दरोगा ने युवतियों को बरामद करने के लिए परिजनों से सौदा तय कर लिया। उधर इसी दौरान परिजनों को एक किशोरी का पता चलने पर गत दिनों परिजन उसे अपने स्तर से बरामद कर लाए। इस बात की जानकारी जब उक्त दरोगा को हुई तो वह आग-बबूला हो गया। हाथ आई मुर्गी जाते देख उसने उल्टा परिजनों पर ही बरस गया।

बिना पुलिस की मदद के किशोरी को बरामद करने पर परिजनों को ही डांट डपट दिया। बाद में बिचोलिए के द्वारा दरोगा से वार्ता कर दूसरी किशोरी को बरामद करने पर उसका परिश्रमिक दिलाने के आश्वसान पर दरोगा शान्त हुआ। फिलहाल उक्त मामला इन दिनों पुरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट