बलात्कारी मौलाना अनवारुल हक पर पांच हजार का इनाम घोषित

Bijnor News 229

बिजनौर। महिला से दुष्कर्म समेत पांच मामलों में फरार चल रहे मौलाना अनवारूल हक की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस पहले ही कोर्ट से कुर्की के आदेश ले चुकी है। पुलिस के इस नये कदम से मौलाना की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।




जामा मस्जिद चाहशीरी के इमाम मौलाना अनवारूल हक ने 23 अगस्त को नजीबाबाद कोतवाली में अपने ऊपर जानलेवा हमले व पत्नी के साथ दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद 25 अगस्त को उनका महिला के साथ अशलील वीडियो वायरल हुआ था। 25 अगस्त को ही वीडियो में शामिल महिला ने एसपी के सामने पेश होकर मौलाना पर रेप करने का रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रेप की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बौखलाए मौलाना अनवारूल हक ने मीडिया के सामने पुलिस को धमकाया था तथा मुख्यमंत्री तक पहुंच होने का हवाला देते हुए एसपी को उनके स्टार उतरवालने की धमकी दे डाली थी। मौलाना का धमकी भरा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया था।



इससे मौलाना अंडरग्राउंड हो गये थे। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिये दबिशें दी थी। पुलिस का सख्त रूप देखते हुए मौलाना ने पुलिस को धमकाने वाले बयान के लिये माफी भी मांग थी। लेकिन पुलिस के रुख में कोई कमी नहीं आयी थी। मौलाना प्रकरण को सुलझाने के लिये 21 सदस्य कमेटी बनाई गई थी। जिसने मौलाना प्रकरण की पैरवी की थी। मौलाना के गिरफ्तार न होने पर पुलिस ने कोर्ट से 82 की कार्रवाई कर उनके नजीबाबाद के ग्राम कनकपुर कलां ग्राम में कुर्की नोटिस भी चस्पा करा दिए थे।

इसके बाद मौलाना ने सरेंडर नहीं किया था। सोमवार को एसपी अजय कुमार साहनी ने रेप मामले में फरार चल रहे मौलाना अनवारूल हक की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस फरार मौलाना के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। महिला से दुष्कर्म समेत पांच मामलों में फरार चल रहे मौलाना अनवारूल हक की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस पहले ही कोर्ट से कुर्की के आदेश ले चुकी है। पुलिस के इस नये कदम से मौलाना की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। जामा मस्जिद चाहशीरी के इमाम मौलाना अनवारूल हक ने 23 अगस्त को नजीबाबाद कोतवाली में अपने ऊपर जानलेवा हमले व पत्नी के साथ दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज…