सपा छात्र सभा के विधानसभा अध्यक्ष का स्वागत

बिजनौर। सपा छात्र सभा के विधानसभा अध्यक्ष का स्वागत किया गया। समाजवादी पार्टी की सपा छात्र सभा के नगीना नगर अध्यक्ष अय्याज अहमद के आवास पर नगर कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हुआ। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे संगठन के विधानसभा अध्यक्ष विवेक चौधरी का कार्यकर्ताओं ने फूल मालायें पहनाकर स्वागत किया।




विवेक चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार में प्रदेश में विकास की गंगा बही है। प्रदेश में हुए रिकार्ड विकास के लिये यहां की जनता फिर से अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनता देखना चाह रही है। बसपा सरकार में प्रदेश पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूब गया था। सपा की सरकार आने के बाद भ्रष्टाचार खत्म हुआ और विकास हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने जनता की मेहनत की कमाई को मूर्तियों व अन्य स्वार्थों में गंवाया जबकि सपा सरकार ने विकास कार्यों में इस पैसे का प्रयोग किया।

उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में सपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने के लिये घर-घर पहुंचकर लोगों को सपा की उपलब्धियां बताने के लिये निर्देशित किया। इस मौके पर दिलशाद अहमद, निशार अहमद, फईम, इसरार, जुबैर, शाकिर, नदीम, अय्याज अहमद व कादिर आदि मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट