पत्नी के बारे में आपत्तिजनक बात सुनकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार





बिजनौर। पत्नी के बारे में आपत्तिजनक बात सुनकर पति का इस कदर खून खौल उठा था कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर जहर देकर अरूण को मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मृतक की बाइक भी बरामद कर ली है।

थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम जमालपुर पठानी निवासी अरूण पुत्र मामराज सिंह का 28 सितम्बर को ग्राम कम्भौर के जंगल में शव पड़ा मिला था। मृतक के पिता ने इस मामले में गांव के ही देवेन्द्र सिंह पुत्र रामकरण सिंह उसके पुत्र रचित व ग्राम हमीदपुर निवासी हिमांशु पुत्र असवेन्द्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने इस मामले में ग्राम हमीदपुर निवासी दीपू पुत्र महेन्द्र व हिमांशु असवेन्द्र को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया।

पुलिस पूछताछ में दीपू ने स्वीकार किया कि उसकी ससुराल ग्राम जमालपुर पठानी की है। इस कारण उसका दोस्त अरूण उसकी पत्नी को अच्छी तरह जानता था। अरूण ने शराब के नशे में उसकी पत्नी के बारे में आपत्तिजनक बाते कहीं थी, जिसका बदला लेने के लिए उसने अरूण को मौत के घाट उतारने की ठान ली। गांव के ही उसके साथी हिमांशु ने उसका साथ देने की बात कही। इसी के चलते वे दोनों 26 सितंबर की सुबह अरूण को कम्भौर के जंगल में ले गए।

पहले उसके साथ शराब का सेवन किया और बाद में जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद वे दोनों अरूण की बाइक लेकर वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मृतक की बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट



Loading...