देवर पर लगाया महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, कार्रवाही की मांग

बिजनौर/नहटौर। महिला ने अपने देवर पर उसे बुरी नियत से पकड़ कर अपनी हवस का शिकार बनाने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगाई है।

पुलिस अधीक्षक को भेजे शिकायती पत्र में महिला ने कहा है कि उसकी शादी 15 वर्ष पूर्व ग्राम सीकरी बुजुर्ग निवासी नूर आलम पुत्र रियासत के साथ हुई थी उसके तीन लड़कियां है उसका पति बाहर रहकर कार्य करता है तथा उसे व उसके बच्चों की देखभाल नहीं करता। उसके ससुराल वाले ससुर रियासत, देवर शेर आलम आदि उसका उत्पीडन करते हैं वह परेशान हाल होकर पिछले एक वर्ष से अपनी तीनो लड़कियों सहित अपने मायके ग्राम पैरूवाला रह रही है। उसका पति इस बीच अपने गांव आया और उनसे मिले बगैर वापस मुम्बई चला गया।



उसने आगे बताया है कि वह अपने व अपने बच्चों के गर्म कपड़े लेने ससुराल गई थी। आरोप है कि उस समय घर में देवर शेर आलम के अलावा कोई नहीं था। शेर आलम ने उसे बुरी नियत से दबोच लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा! उसके शोर मचाने पर आसपास के लोगों के साथ उसका ससुर रियासत भी मौके पर आ गया! लेकिन रियासत ने अपने पुत्र को डांटने की बजाय उल्टा उसी के साथ मारपीट की और धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया।

उन्होने पीडिता व उसकी पुत्रियों को जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने पुलिस अधीक्षक से अपनी व अपनी लड़कियों की जान माल व आबरू की हिफाजत करने और आरोपियों के विरूद्ध कडी कार्यवाही किये जाने की गुहार लगाई है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट