रिश्ते की बहन के साथ अश्लील हरकत करना पडा महंगा, गिरफ्तार

बिजनौर। रिश्ते की बहन के साथ अश्लील हकरते करने के आरोप में पुलिस ने एक कलयुगी भाई व उसके तीन साथियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने युवती कोउसके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया और युवकों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। पूरी रात हवालात में रहने के बाद सुबह को उन्हें थाने से जमानत दे दी गई।




सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की ग्राम खेड़की चैराहे के पास कुछ युवक पुलिस लिखी एक सफेद रंग की सैन्ट्रो कार में एक युवती के साथ अश्लील हरकते कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गाड़ी में सवार चार युवकों व एक युवती को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान युवकों ने अपना नाम बुलंदशहर के बीबी नगर निवासी कमल बंसल पुत्र मनोज कुमार, नितिन पुत्र कृष्णपाल सिंह, दिपांशु पुत्र अशोक कुमार, अभिषेक पुत्र प्रभु सिंह तथा युवती के अपने को शहर के ही मौहल्ला भाटान निवासी बताया। पुलिस पांचों को थाने ले गई।

पूछताछ के दौरान पता चला कि उक्त युवती कमल की रिश्ते की बहन है। पुलिस ने युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन थाने पहुंच गए। पुलिस ने युवती को उनके हवाले कर दिया। युवती के परिजनों ने लोक लाज के चलते युवकों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने के इंकार कर दिया। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते कलयुगी भाई व उसके साथियों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। पूरी रात हवालात में रहने के बाद मंगलवार सुबह चारों को थाने से जमानत दे दी गई। जिस किसी ने भी कलयुगी भाई-बहन की इस करतूत के बारे में सुना उसी ने भाई बहन के पाक रिश्ते को कलंकित करने वाली इस हरकत की निन्दा की।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट



Loading...