पूर्व प्रधान के भाई की संदिग्ध हालत में मौत, एएसपी ने किया घटना स्थल का दौरा

बिजनौर/नगीना। बीती रात्रि किसी समय निकटवर्ती ग्राम धीमानेड़ी में एक हत्या हो गई। जिससे आसपास के गांवों में दहशत का माहौल है। हत्या की सूचना पर एसपी देहात डाक्टर धर्मवीर भी मौके पर पहुंचे और थाना नगीना पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। सूचना पर थाना प्रभारी नाथीराम पवार तथा सीओ अशोक कुमार ने भी मौके का निरीक्षण किया।

धीमानेड़ी में पूर्व प्रधान दयाराम सैनी के भाई मलखान सिंह की पत्नी सुबहा अपने जानवरों को खोलकर मकान के सामने बांध रही थी। जानवर बांधकर जब मलखान की पत्नी ने बैठक खोली तो अपने पति एक पाईप के सहारे खड़ा मिला। पत्नी ने जब मलखान को हिलाया तो वो जमीन पर गिर पड़ा। जिससे परिवार तथा गांव में कोहराम मच गया। मलखान की बीवी तथा बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।




दयाराम सैनी भी दो दिन से लखनऊ गये हुए थे और मलखान का एक भाई अपनी डयूटी पर गया हुआ था। सूचना पर थाना प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और उन्होंने हत्या की सूचना आला अधिकारियों को दी जिस पर एसपी देहात डाक्टर धर्मवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और थाना प्रभारी को दिशा निर्देश दिये। मलखान सिंह की हत्या पर गांव में तरह तरह की चर्चायें हो रही हैं। समाचार लिखे जाने तक थाना प्रभारी नगीना व सीओ नगीना गांव में ही डेरा डाले हुए हैं।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट