डिप्लोमा इंजीनियर्स ने सरकार की वादाखिलाफ के विरोध में हड़ताल जारी

Bijnor News 280

बिजनौर। डिप्लोमा इंजीनियर्स ने प्रदेश सरकार की वादाखिलाफ के विरोध में बुधवार को भी हड़ताल जारी रखी। मांगे पूरी न होने तक आंदोलन जारी रखने की बात की। उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के बैनर तले अनेक इंजीनियर विकास भवन के प्रांगण में एकत्र हुए, यहां अपनी मांगों के समर्थन में धरना दिया।



धरने को संबोधित करते हुए इंजीनियर्स प्रारंभिक ग्रेड पे 4800 एवं 7, 14 व 20 वर्ष की सेवा पर तीन प्रोन्नतियां, सेपरेट गैलरी साथ ही 30 लीटर पेट्रोल मूल्य के बराबर वाहन भत्ता प्रदान करने समेत विभिन्न लंबित समस्याओं के निदान की मांग की। आंदोलित इंजीनियर ने दो टूक कहा कि जब तक उनकी समस्याओं का निदान नहीं होगा, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

उधर डिप्लोमा इंजीनयर्स ने मंगलवार कोमोटर साइकिल रैली निकाली। यह रैली शहर के मुख्य चैराहों से होते हुए गुजरी। रैली के दौरान सभी इंजीनियर के हाथों में अपने समर्थन व वादाखिलाफ के विरोध में स्लोगन खिली तख्ती थी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। डिप्लोमा इंजीनियर्स ने प्रदेश सरकार की वादाखिलाफ के विरोध में बुधवार को भी हड़ताल जारी रखी। मांगे पूरी न होने तक आंदोलन जारी रखने की बात की। उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के बैनर तले अनेक इंजीनियर विकास भवन के प्रांगण में एकत्र हुए, यहां अपनी मांगों के समर्थन में धरना दिया। धरने को संबोधित करते हुए इंजीनियर्स प्रारंभिक ग्रेड पे 4800 एवं 7, 14 व 20 वर्ष की सेवा पर तीन प्रोन्नतियां, सेपरेट गैलरी साथ ही 30 लीटर…