ससुर व उसके साथियो पर महिला ने लगाया अपहरण कर दुष्कर्म का आरोप

बिजनौर। मुकदमे की तारीख पर आई एक महिला ने अपने ससुर पर दो साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर ले जाने व बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया है। महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।



स्थानीय मौहल्ला नई बस्ती निवासी एक महिला का विवाह वर्ष 2014 में नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर निवासी रईसुद्दीन के साथ हुआ था। महिला के अनुसार शादी के बाद उसके ससुर इमामुद्दीन ने उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद वह अपने घर आकर रहने लगी। उसने अपने ससुर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया।

महिला के अनुसार मुकदमा न्यायालय में चल रहा है। मंगलवार को वह मुकदमे की तारीख पर न्यायालय में आई थी। दोपहर जब वह घर जा रही थी तो उससे ससुर इमामुद्दीन अपने दो साथियों के साथ मिलकर डीएम आवास के सामने से उसका अपहरण कर लिया और उसे मण्डावर मार्ग स्थित गन्ने के खेत में ले गये। वहां पर उसके ससुर ने उसे हवस का शिकार बनाया।

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गये। पीडिघ्ता ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बतायी और मामले की जानकारी पुलिस को दी। बुधवार की सुबह पीडिघ्ता पुनरू थाने पहुंची और ससुर के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने तहरीर मिलने के पश्चात मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट