सर सैय्सद अहमद खां का सामाजिक संस्था तामीर-ए-वतन ने जन्म दिन मनाया

बिजनौर/धामपुर। सामाजिक संस्था तामीर-ए-वतन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सर सैय्सद अहमद खां का जन्म दिन मनाया। संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमति कैसर जहां ने कुरआन ख्वानी कराकर सर सैय्सद अहमद खां को खिराज-ए-अकीदत पेश की।

कार्यक्रम में कैसर जहाँ ने कहा कि सर सैय्सद अहमद खां ने कौम व देश की खिदमत की। उनकी खिदमत व कुर्बानियों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि तामीर-ए-वतन शिक्षाविद् सर सैय्सद अहमद खां तथा कानूनविद् बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के बताये मार्ग पर चलकर उनके सपनों को साकार करने का निरन्तर प्रयास करती रहेगी।

इस अवसर पर कैसर जहां की ओर से सुहागिन महिलाओं के लिए मेहंदी पार्टी का भी आयोजन किया गया। पार्टी में मुस्लिम महिलाओं ने सुहागिन महिलाओं के हाथों में मेंहदी लगाई। कार्यक्रम में सरिता देवी ने कहा कि कैसर जहां ने मेंहदी पार्टी का आयोजन कराकर महिलाओं को सम्मान देकर हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा कि बहन कैसर जहां महिलाओं की सुरक्षा के लिए आवाज उठा रही है।




उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में महिलाओं की अहम भूमिका रहेगी। उन्होंने महिलाओं से बहन कैसर जहां को चुनाव में जिताने की अपील की। इस मौके पर मुन्नी देवी, कमलेश, सुनीता देवी, प्रभा रानी, लक्ष्मी, नाजमीन, यासमीन, शबाना, शीबा खान, ममता रानी, मंजू, बबीता, जीनत, निकहत, प्रेमवती, लीला देवी, हस्सौ बेगम, गीता सैनी, मुन्नी देवी सैनी, रेखा रानी, मिथलेश, मीनाक्षी आदि सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रही।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट