मच्छरों के प्रकोप से बचाने के लिये चेयरमैन खलीलुर्रहमान ने फागिंग करायी

बिजनौर/नगीना। मच्छरों के भारी प्रकोप से बचाने के लिये पालिका चेयरमैन शेख खलीलुर्रहमान ने कल देर शाम आठ बजे स्टेशन रोड से मेन बाजार, मुंसफी नगीना, गांधी मूर्ति, पालिका बाजार, बड़ा मौलगंज, लुहारी सराय, मझलैटा, बड़ा मंदिर, सुनहरी मस्जिद, सर्राफा बाजार, बाजार बारादरी, जामा मस्जिद, सयदबाड़ा तथा बाजार इममियों तक फागिंग मशीन से लगभग दो किलोमीटर लंबे मेन बाजार में स्प्रे कराया। जिससे बाजार के दुकानदारों तथा बाजार में रहने वाले मकानों में मच्छरों से भारी राहत मिली।




नगर की जनता का कहना है कि फागिंग से भारी मच्छरों के प्रकोप से भारी राहत मिली है। लेकिन जनता ने चेयरमैन नगीना शेख खलीलुर्रहमान से मांग की है कि नगर के मौहल्लेमें भी फागिंग से छिड़काव कराया जाये। जिस पर उन्होंने नगर की जनता को आश्वासन दिया कि नगर के सभी वार्डों में भी दवाई का छिड़काव कराया जायेगा और कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि फिरोज तीन मौहल्लों में फागिंग कराई जायेगी। आज मौहल्ला कलालान, सयदबाड़ा तथा छिपीपाड़ा में मशीन से फागिंग करायी जोयगीतथा जल्द ही शहर में घूम रहे पागल कुत्तों तथा आवारा कुत्तों तथा बंदरों की भी धरपकड़ कराने का काम शुरू किया जायेगा। नगर की जनता ने उनके इस कदम की सराहना की है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट