पुलिस के हत्थो चढे विदेशी मुद्रा के साथ तीन बदमाश, कई चीज बरामद

बिजनौर। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़े में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए बदमाशों के पास से विदेशी मुद्रा, आर्टीफिशयल ज्वैलरी व अवैध हथियार बरामद ´´किए गए है। पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश शातिर किस्म के हैं और कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। बदमाशों में से एक पूर्व प्रधान का पुत्र भी शामिल है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।




गुरूवार की सुबह शहर कोतवाल ऋषिराम कठेरिया को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की कुछ बदमाश बैराज मार्ग पर खड़े है और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही कोतवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबांदी कर कड़ी मशक्कत के पश्चात बदमाशों को दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपना नाम थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम मण्डावली सैदू निवासी मौहम्मद उस्मान पुत्र मौहम्मद यूसुफ, ग्राम जमालपुर पठानी निवासी पूर्व प्रधान नसीम का पुत्र जिसान व गाजियाबाद के हाजीपुर बेहटा निवासी असिफ पुत्र बाबू खान बताया। पुलिस के अनुसार तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, दो चाकू, आर्टीफिशयल ज्वैलरी व विदेशी मुद्रा बरामद की गई है। कोतवाल के अनुसार पकड़े गए तीनों बदमाश शातिर किस्म के है और कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है।



पूछताछ के दौरान बमदाशों ने बताया कि उन्होंने छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रैन में भी लूट की घटना को अंजाम दिया है। कोतवाल ने बातया कि गिरफ्त में आया आसफि गाजियाबाद में आटो चलाता था। मौका पाकर वह अपने साथियों के साथ आटो में सवार सवारियों को भी अपना शिकार बना लिया करता था। पुलिस तीनों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट