चोरी की वारदातों का चांदपुर पुलिस द्वारा खुलासा न होने से रोष

बिजनौर/चांदपुर। नगर मे हुयी चोरी की अनेक वारदाते पुलिस के लिये आज भी कड़ी चुनौती बनी हुयी है पुलिस पिछले दिनो हुयी चोरी व लूट की कई वारदातो का आज तक भी खुलासा नही कर पायी है जिससे नागरिको मे अपने मकानो, प्रतिष्ठानो, की सुरक्षा को लेकर चिंता सता रही है।



मालूम हो कि काजीजादगान रागिबनगर मे एक मकान से चोरी, सराय रफी मे एक निर्माणधीन मकान से एक जनरेटर व एक पैंडिल साईकिल की चोरी, गांव अकौण्धा मे एक ग्रामीण के यहां हुयी चोरी व नगर मे कई अन्य चोरियो की वारदाते आज भी नागरिको के लिये सिर दर्द बनी हुयी है । नागरिको ने पुलिस से शीघ्र ही चोरो का पता लगाकर उन्हे जेल भेजने की मांग की है।

जिले के तीन ग्रामों में शासन के निर्देश पर चकबंदी प्रक्रिया शुरु: जिलाधिकारी

बिजनौर। जिलाधिकारी/जिला उप संचालक चकबंदी जगतराज ने जानकारी देते हुए बताया कि शासन के निर्देशों के अनुपालन में जिले के तीन ग्रामों में चकबंदी क्रियाएं पुनः प्रारम्भ करने का निश्चय किया गया है। उन्होंने बताया कि तहसील नगीना परगना बढ़ापुर के ग्राम चकउदय चन्द, तहसील धामपुर परगना अफजलगढ़ के ग्राम कल्लूवाला तथा चांदपुर तहसील के परगना बूढ़पुर के ग्राम आजमगढ़ उर्फ़ रतन गढ़ में धारा-4क(2) के तहत प्रख्यापन कार्य किया जाएगा। उक्त सम्बन्ध में उन्होंने संबंधित उप जिलाधिकारियों एवं तहसीलदारों को निर्देश दिये हैं कि संबंधित ग्रामों के अभिलेखों को चकबंदी अधिकारियों को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें, ताकि समय से चकबंदी प्रक्रिया प्रारम्भ की जा सके।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट