त्यौहारों के मद्देनजर बसपा कार्यकर्ताओं ने निर्बाध विद्युतापूर्ति करने की मांग की

बिजनौर/धामपुर। बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेता विजय कुमार जैन के नेतृत्व में विद्युत वितरण खण्ड के अधिशासी अभियन्ता को ज्ञापन सौंपा। जिसमें त्यौहारों को दृष्टिगत् रखते हुए नगर में विद्युत आपूर्ति को सुचारु रुप से निर्वाध करने की मांग की।




ज्ञापन में कहा गया है कि दीपावली एवं अन्य त्यौहारों के अवसर पर विद्युत की आवश्यकता अधिक होती है जोकि इस समय नहीं हो पा रही है। ज्ञापन में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के कार्यकाल में अनपरा में पांच नई विद्युत इकाईयों का शिलान्यास किया गया था। जो अब शुरु हो चुकी है। ज्ञापन में कहा गया है कि विभाग द्वारा जो मीटर लगाये गये है वह काफी तेज चल रहे है।

ज्ञापन में उक्त मीटरों को चौक कराने के बाद यदि उसमें कमी पाई जाती है तो उन्हें उतरवाकर उनके स्थान पर नये मीटर लगाये जाने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि यदि 72 घंटे के बाद समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वह आन्दोलन के लिए बाध्य हो जायेंगे।

अध्यक्षों को ब्लाक संसाधन केन्द्र में दी दायित्वों की जानकारी

बिजनौर/धामपुर। ब्लाक संसाधन केन्द्र अल्हैपुर के प्रशिक्षण हाल में एक दिवसीय ब्लाक स्तरीय नवीन विद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्षों, समस्त संकुल प्रभारियों एवं सक्रिय अध्यापकों की कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में सभी अध्यक्षों को उनके अधिकारों एवं दायित्वों के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। कार्यशाला में डी.सी. मित्र लाल गौतम व सलीम बेग, बीआरसी सुरेन्द्र सिंह, एबीआरसी इस्तेहसन ने प्राजेक्टर के माध्यम से प्रशिक्षण दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में देवेन्द्र सिंह, प्रमोद कुमार, विश्वपाल सिंह, नरेश कुमार, मौ. युनुस, संजीव कौशिक आदि का योगदान सराहनीय रहा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट