मंदिर में चोरी का खुलासा न होने से लोगो में रोष

बिजनौर/नहटौर। सौरभ सागर संस्कार भारती शाखा नहटौर की एक बैठक जैन भवन में आयोजित की गई जिसमें ग्राम बलदाना में भगवान पारसनाथ के मन्दिर में दो दिन पूर्व अज्ञात चोरों द्वारा मन्दिर के ताले तोड़कर लाखों रूपये का सामान व धार्मिक पुस्तकें चुराकर ले जाने के 36 घण्टे बीत जाने के बाद नूरपुर पुलिस के इस चोरी का पता लगाने में नाकाम रहने पर रोष प्रकट किया गया तथा इस मामले में उच्च अधिकारियों से मिलने का निर्णय लिया गया।




मन्दिर परिसर में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा संगठन का उद्देश्य तभी सार्थक होगा जब हम संगठित होकर समाज के लिये काम करें। उन्होंने कहा कि संगठित समाज की समस्याओं का निदान स्वतरू ही हो जाता है। उन्होंने ग्राम बलदाना में भगवान पारसनाथ मन्दिर से अज्ञात चोरों द्वारा ताले तोड़कर करीब एक लाख रूपये की चोरी करके मन्दिर को आर्थिक नुकसान होने पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि 36 घण्टे का समय बीत जाने के बाद भी नूरपुर पुलिस अभी तक इस मामले में कोई भी सुराग लगाने में नाकाम साबित हुई है।

इस मामले में नूरपुर पुलिस ने इस घटना का शीघ्र पर्दाफाश नहीं किया तो सौरभ सागर संस्कार भारती का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस अधीक्षक बिजनौर से मिलेगा! उन्होंने पुलिस अधीक्षक बिजनौर से भी उक्त चोरी का पता लगाकर खुलासा किये जाने की मांग की। बैठक में पुनित जैन, अशोक, बॉबी, सिद्धान्त, सौरभ, शुभम, विनित, अंशित, रचत, नितिन, पंकज, व्योम, आशु, अचल, वैभव, अर्पित आदि सदस्यों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्ष पुनित जैन, अशोक जैन ने किया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट