महिलाओं ने किया सोसायटी द्वारा सामग्री बाटते समय हंगमा, मुकदमा दर्ज

बिजनौर/चांदपुर। फ्रेण्डस चांदपुर आफॅ सोसायटी के द्वारा क्षेत्र की गरीब परिवारो की महिलाओ को बाटे जानी वाली किड्स से पहले पहुंची अपार भीड़ के चलते सोसायटी की व्यवस्था का फजीता हो गया और महिलाओ को सामान न मिल पाने पर क्रोधित महिलाएं वहां रखा सामान तक उठा ले गयी।



आज चांदपुर के नुमाईश ग्राउण्ड मे फ्रेण्ड्स आफॅ चांदपुर सोसायटी के तत्तवावधान मे क्षेत्र मे गरीब परिवारो की महिलाओ से दीपावली व अन्य घरेलु सामान वितरित करने के लिये बुलाया गया था। बताया गया कि दस हजार महिलाओ को सामान वितरित करना था मगर 50 से 60 हजार की तादाद मे महिलाएं पहुंचने से सारा सिस्टम बिगड़ गया।




हालात ऐसे पैदा हो गये कि महिलाओ ने सामान न मिलने की दशा मे वहां रखा सामान जिसमे कुर्सी, व अन्य सामान उठाकर ले गयी। उधर पुलिस ने बिना अनुमति के इस तरह की सभा करने पर सोसायटी के कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियो के विरूध मुकदमा कायम कर लिया है। कोतवाली प्रभारी प्रभारी निरिक्षक फतेह सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोसायटी के एक दर्जन से भी अधिक लोगो के खिलाफ धारा 343, 420, 511 आई.पी.सी. राष्ट्रीय घ्वज का अपमान करने की संगीन धारा मे मुकदम कायम कर लिया है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट