चुनाव आयोग की कार्रवाही, जनपद के 16 इंस्पेक्टरों का गैर जनपद तबादला

बिजनौर। आगामी विधानसभा चुनाव के चलते चुनाव आयोग के निर्देश पर डीआईजी ने जिले से सोलह इंस्पैक्टरों का गैर जनपदों के लिये स्थानान्तरण कर दिया है। इनमें छह इस वक्त थाना प्रभारी हैं, जो कि जल्द ही रिलीव कर दिये जायेंगे।




विधानसभा चुनाव के चलते निर्वाचन आयोग ने जिले में तीन साल से जमे इंस्पेक्टरों का दूसरे जिलों में स्थानान्तरण करने का आदेश दिया था। जिला मुख्यालय से 16 इंस्पैक्टरों की सूची तैयार की थी। इस पर अमल करते हुए डीआईजी ने उनका स्थानान्तरण कर दिया है। इसमें सत्यवीर सिंह, ऋषिराम कठेरिया, अजय गौतम, जगपाल सिंह, रविराज दीक्षित, ब्रजमोहन सिंह को अमरोहा, सतवीर सिंह, रविन्द्र सिंह प्रताप, पंकज श्रीवास्तव, आदर्श त्यागी, राजवीर सिंह, ओमपाल, जसपाल सिंह को मुरादाबाद और सतेन्द्रपाल तरार, विरेन्द्र सिंह व गंगाशरण को रामपुर भेजा गया है।




फिलहाल अभी तक इन्हें जिले से रिलीव नहीं किया गया है। वहीं कृपाशंकर सक्सेना, मुकेश सिंह को मुरादाबाद, रमेश चंद शर्मा को अमरोहा, राकेश कुमार चौहान व रामप्रकाश शर्मा को संभल से बिजनौर भेजा गया है। इसके अलावा और दस से अधिक इंस्पैक्टरों का स्थानान्तरण गैर जनपद से बिजनौर हुआ है। एसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि अभी उन्हें इंस्पैक्टर नहीं मिले हैं। इंस्पैक्टर मिलने के बाद ही इन्हें रिलीव किया जायेगा।

Bijnor News 315 :

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। आगामी विधानसभा चुनाव के चलते चुनाव आयोग के निर्देश पर डीआईजी ने जिले से सोलह इंस्पैक्टरों का गैर जनपदों के लिये स्थानान्तरण कर दिया है। इनमें छह इस वक्त थाना प्रभारी हैं, जो कि जल्द ही रिलीव कर दिये जायेंगे। विधानसभा चुनाव के चलते निर्वाचन आयोग ने जिले में तीन साल से जमे इंस्पेक्टरों का दूसरे जिलों में स्थानान्तरण करने का आदेश दिया था। जिला मुख्यालय से 16 इंस्पैक्टरों की सूची तैयार की थी। इस पर अमल करते हुए डीआईजी ने उनका स्थानान्तरण कर दिया है। इसमें सत्यवीर सिंह, ऋषिराम कठेरिया, अजय गौतम, जगपाल सिंह, रविराज दीक्षित, ब्रजमोहन सिंह को अमरोहा, सतवीर सिंह, रविन्द्र सिंह प्रताप, पंकज श्रीवास्तव, आदर्श त्यागी, राजवीर सिंह, ओमपाल, जसपाल सिंह को मुरादाबाद और सतेन्द्रपाल तरार, विरेन्द्र सिंह व गंगाशरण को रामपुर भेजा गया है। फिलहाल अभी तक इन्हें जिले से रिलीव नहीं किया गया है। वहीं कृपाशंकर सक्सेना, मुकेश सिंह को मुरादाबाद, रमेश चंद शर्मा को अमरोहा, राकेश कुमार चौहान व रामप्रकाश शर्मा को संभल से बिजनौर भेजा गया है। इसके अलावा और दस से अधिक इंस्पैक्टरों का स्थानान्तरण गैर जनपद से बिजनौर हुआ है। एसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि अभी उन्हें इंस्पैक्टर नहीं मिले हैं। इंस्पैक्टर मिलने के बाद ही इन्हें रिलीव किया जायेगा। बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट