पुलिस ने गिरफ्तार किया किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी

बिजनौर/नहटौर। किशोरी को बहला फुसलाकर जंगल ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफतार कर उसका सम्बन्धित धारा में चालान कर दिया। गौरतलब है कि 25 सितम्बर को दोपहर 12 बजे गांव के ही हेमराज पुत्र अमर सिंह नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ खेत पर ले गया था और उसने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया था। हेमराज ने किसी को बताने पर उसे व परिवार को जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी थी जिसके बाद उसकी पुत्री गुमसुम रहने लगी थी और उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान देनी चाही थी लेकिन समय से उपचार मिलने के कारण उसे बचा लिया गया था।




जब उससे जहरीला पदार्थ खाने का कारण पूछा गया तो उसने अपने साथ घटी घटना परिजनों को बताई थी जिसके बाद परिजन मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने 8 अक्टूबर 2016 को नहटौर थाने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने मामले की जांच करने को कहकर उन्हें टरका दिया था। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी से हमसाज होकर पीडिघ्त से जबरन फैसला कराना चाहा था। थाने से इंसाफ न मिलता देख पीडिघ्त परिजनों ने पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाया था।




पुलिस अधीक्षक ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये थे जिसके बाद पुलिस ने धारा 376, 506 आईपीसी 3ध्4 पॉक्स अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी थी। थाना प्रभारी अता मौहम्मद ने बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी हेमराज कहीं जाने के लिये यहां रोडवेज बस स्टेण्ड पर खड़ा है उसे वहां से गिरफतार कर लिया गया है तथा उसका सम्बन्धित धारा में चालान कर दिया गया है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट