दीपावली का पर्व इनरव्हील क्लब ने धूमधाम से मनाया

बिजनौर/चांदपुर। इनरव्हील क्लब (आरोही) द्वारा दीपावली का पर्व मनाया गया जिसमे बड़ी तादाद मे क्लब की सदस्य एवं पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर क्लब की सदस्या श्रीमति आदेश भाटिया के निवास पर एकत्र हुयी और मिट्टी का दीप जलाकर एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं दी। बुधवार के दिन इनरव्हील क्लब की ओर से मनाये जाने वाले दीपावली पर्व पर समाज की अन्य वर्गो की जनता जिसमे विशेषतः महिलाओ को चीन से बने सामान का बहिष्कार करने का अनुरोध एवं अपील भी की गई तथा कहा गया कि हम सब भारतवासी है हमे स्वदेशी उद्योग धण्धो को बढ़ावा देना है तथा स्वदेशी चीजे ही अपनानी है।




इस मौके पर क्लब द्वारा गोर लिये गये गाव हरनिगर गावं मे किये गये कार्य की समीक्षा करने के साथ साथ विद्यालय मे पहुंचकर दीपावली पर्व मनाने, विभिन्न प्रतियोगिताएं कराने, क्रीड़ा सामग्री देने तथा स्वच्छता अभियान के साथ साथ वृक्षारोपण कराने जैसा कार्य भी किया गया जिसमे सभी के द्वारा इस कार्य मे हिस्सा लेने पर अघ्यक्षा श्रीमति नीरू गुप्त ने हर्ष जताया। कार्यक्रम मे अघ्यक्षा श्रीमति नीरू गुप्ता के पहुंचने पर उनका फूलो से स्वागत किया गया तथा गोद लिये गांव हरिनगर के प्रा. विद्यालय के छात्रो को गांव मे ग्रामीणो को साफ सफाई अभियान के प्रति जागरूक करने का एक संदेश दिया।



इस अवसर पर नीरू गुप्ता, नमिता अग्रवाल, पिंसा बस्सी, ममता वैष्य, भावना बस्सी, भारती अग्रवाल, नीलम गुप्ता, रेशु अग्रवाल, शिल्पा मित्तल, अंशुल अग्रवाल, नीतू भाटिया, आदेश भाटिया, आदि उपस्थित रही। इससे पहले विद्यालय मे खेल, डांस, व अंताक्षरी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट