दबंगो ने महिला को मारपीट कर घायल किया, पुलिस में तहरीर

Bijnor News 340

बिजनौर/नहटौर। दबंगो ने महिला को अकेला पाकर उसके पति की गैर मौजूदगी में घर में घुसकर महिला को लाठी डण्डों से मारपीटकर घायल कर दिया। मामले की पति द्वारा पूछताछ करने पर आरेपियों ने पति के साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया।
पुलिस को दी तहरीर में ग्राम करीमपुर निवासी सुनीता पत्नी सुरेन्द्र ने बताया कि गांव के ही ममनीत पुत्र रविन्द्र, रविन्द्र पुत्र थानी, ऊषा पत्नी रविन्द्र उनसे रंजिश रखते हैं।




आरोप है कि वह उसके घर आये उस समय वह घर पर अकेली थी उन्होने गाली गलोच करते हुए उसके साथ मारपीट की जिसमें वह घायल हो गई। इस बात का पता लगने पर घर आये उसके पति ने मारपीट का कारण पूछा तो दबंगों ने उसके साथ भी मारपीट की। पीडिघ्ता ने दबंगों के खिलाफ कडी कार्यवाही किये जाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/नहटौर। दबंगो ने महिला को अकेला पाकर उसके पति की गैर मौजूदगी में घर में घुसकर महिला को लाठी डण्डों से मारपीटकर घायल कर दिया। मामले की पति द्वारा पूछताछ करने पर आरेपियों ने पति के साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस को दी तहरीर में ग्राम करीमपुर निवासी सुनीता पत्नी सुरेन्द्र ने बताया कि गांव के ही ममनीत पुत्र रविन्द्र, रविन्द्र पुत्र थानी, ऊषा पत्नी रविन्द्र उनसे रंजिश रखते हैं। आरोप है कि वह उसके घर आये…