परिजन हुए प्रेमी युगल के आगे बेबस, शादी को तैयार

बिजनौर/नहटौर। प्रेमी युगल को प्रेम मिलाप करते हुए पकड़कर पुलिस को सौंप देने के मामले में प्रेमी युगल को मंजिल मिल गई। प्रारम्भिक नानुकर के बाद प्रेमी के परिजन शादी को राजी हो गये!

बताते चलें कि नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम हीरावाली निवासी एक युवक की आंखे नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम बैरमाबाद गढ़ी निवासी एक युवती से किसी शादी समारोह में लड़ गई। जिसके बाद दोनों में फोन पर बातें होने लगी! बृहस्पतिवार की देर शाम प्रेमिका ने प्रेमी को अपने गाँव में बुला लिया व गाँव के पास स्थित खेत में दोनों प्रेम प्रेम प्रलाप में लीन हो गये। जहां पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।




पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पाते ही दोनो के परिजन थाने पहुंच गये। प्रेमी युगल सजातीय होने के कारण दोने पक्षों की ओर से कुछ लोग उनकी शादी कराने के प्रयास में जुट गये। मामले को लेकर बिरादरी की पंचायत लगी जिसमें प्रेमिका प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई! जबकि प्रेमी के परिजन बडे बच्चों की शादी न होने का बहाना लेकर शादी से इंकार करने लगे!

इस पर प्रेमिका ने थाने में ऐलान कर दिया अगर प्रेमी पक्ष शादी के लिये राजी नहीं हुआ तो वह प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायेंगी। मगर मामले में पंचायत में शामिल लोगों के समझाने पर दोनो पक्षों में शादी की सहमति बन गई व वहीं मौके पर प्रेमी प्रेमिका का मौखिक रूप से रिश्ता तय कर दिया गया। जिससे प्रेमी युगल को अपनी मंजिल मिल गई!

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट