मुस्लिम महिलांए मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में केन्द्र की दखलअंदाजी पर भडकी

बिजनौर/धामपुर। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में दखलअंदाजी को लेकर महिलाओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ हंगामा किया। जानकारी के अनुसार आज धामपुर के मोहल्ला बंदूकचियान स्थित एक मदरसे में मुस्लिम महिलाएं एकत्र हुई। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ हंगामा करते हुए कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में सरकार की दखलअंदाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्हें तीन तलाक मंजूर हैं। बाद में इसको लेकर फार्म भी भरे गए, जिन्हें उन्होंने भरकर शहर ईमाम मुफ्ती मोहम्मद उमर कासमी को सौंप…

बिजनौर/धामपुर। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में दखलअंदाजी को लेकर महिलाओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ हंगामा किया। जानकारी के अनुसार आज धामपुर के मोहल्ला बंदूकचियान स्थित एक मदरसे में मुस्लिम महिलाएं एकत्र हुई। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ हंगामा करते हुए कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में सरकार की दखलअंदाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।




उन्हें तीन तलाक मंजूर हैं। बाद में इसको लेकर फार्म भी भरे गए, जिन्हें उन्होंने भरकर शहर ईमाम मुफ्ती मोहम्मद उमर कासमी को सौंप दिया। हंगामा करने वालों में शाहिन, रिहाना फात्मा, रिजवाना, तसलीमा, राहिल, बुशरा, हिना कौशर, नाजमा, रिजवाना आदि शामिल रहीं।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...