फौजी के घर से चोरों ने लाखो का माल साफ किया

बिजनौर/धामपुर। चोरों ने फौजी के घर का ताला तोड़कर नगदी, जेवर समेत साढ़े तीन लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। दिनदहाड़े हुई चोरी से मोहल्लेवासियों में रोष है। पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दे दी है।




स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर बड़वा निवासी मुकेश कुमार पुत्र जसवंत ङ्क्षसह फौज में नौकरी करता है। उन्होंने धामपुर स्थित रानीबाग कालोनी में मकान बना रखा है। दीपावली पर वह छुट्टी आया था। सोमवार दोपहर वह कालोनी स्थित घर का ताला लगाकर परिवार के साथ अपने गांव गए थे। इस बीच चोरों ने ताला तोड़कर उनका घर खंगाल डाला।

चोर यहां से करीब 95 हजार रुपये की नगदी, सोने की चेन, मंगलसूत्र, अंगूठी, झुमकी आदि समेत करीब साढ़े तीन लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। शाम से समय गांव से लौटने पर उन्हें चोरी की जानकारी हुई। रानीबाग कालोनी में दिनदहाड़े चोरी होने से लोगों में पुलिस के प्रति रोष बना हुआ है।




घर स्वामी के अनुसार पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि एक काले रंग की कार उनके घर के बाहर करीब चार बजे तक खड़ी देखी गई थी। इस संबंध में पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। रानीबाग चैकी प्रभारी रामवीर शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट