राहुल संदेश यात्रा के दूसरे चरण पर कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर रणनीति तैयार

बिजनौर। राहुल संदेश यात्रा का दूसरा चरण बुधवार से शुरू हो गया है। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के जिला कार्यालय पर हुई बैठक में अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष बाबू डूंगर सिंह एड. ने कहा कि दूसरे चरण की संदेश यात्रा की शुरूआत बिजनौर विधानसभा से हुई है। इसके बाद गुरूवार को नगीना विधानसभा, शुक्रवार को नजीबाबाद विधानसभा, शनिवार को बढ़ापुर विधानसभा, रविवार को धामपुर विधानसभा, सोमवार को नहटौर विधानसभा, मंगलवार को नूरपुर विधानसभा, बुधवार को चांदपुर विधानसभा में जाने के बाद गुरूवार को यह यात्रा वापस पार्टी के जिला कार्यालय पर पहुंचेगी।




दस नवम्बर को इस यात्रा के समापन के साथ ही मासिक बैठक आयोजित होगी। उन्होंने जिले के सभी कांग्रेसियों से अपने अपने क्षेत्र में राहुल संदेश यात्रा को पूर्ण सहयोग करने का आहवान किया। उन्होंने पहले चरण की यात्रा में दिये गये सहयोग के लिये कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

बैठक के अंत में एक शोकसभा का आयोजन किया गया जिसमें राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं बिजनौर के पर्यवेक्षक राजेन्द्र चैधरी के पिता के निधन पर शोक जताया और दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की। नजाकत अलवी के संचालन में हुई बैठक में सतीश कुमार गौतम, मुनीष त्यागी, शेर सिंह, मीनू गोयल, हुमायूं बेग, गुलशन कुमार, उमराव सिंह, सुधीर कुमार, अब्दुल समद, अनीस, सत्यवीर, अशोक व नरेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।



आतिशबाजी को लेकर दो अलग अलग गाँवो में खुनी संघर्ष, कई जख्मी

बिजनौर/नहटौर। दो अलग अलग गाँवो में पटाखे छोडने को लेकर हुए विवाद में दर्जन भर से अधिक महिला पुरुष घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराकर तहरीर पुलिस को दे दी गई है।



जानकारी के अनुसार थाना नहटौर क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर निवासी दो परिवारों में पटाखे छोडने को लेकर विवाद हो गया। जिसमे एक पक्ष के सीमा, अर्जुन व राजवीर तथा दूसरे पक्ष के शेरसिंह, शिवकुमार, बिंदर, सुभाष, घायल हो गए। वहीं दूसरा विवाद ग्राम क्तलौदी में हुआ जिसमे मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी में लाठी डंडे चल गए जिसमे एक पक्ष की अरुणा देवी, सौरभ, मुकेश, सुशील, पूजा तथा दूसरे पक्ष के अनीता, रामकरन, नितिन, सचिन घायल हो गए। दोनों मामलों के घायलों को सीएचसी में भर्ती कराकर सभी पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट