गोलीकांड के आरोपी अधिवक्ता को महाराजगंज जेल शिफ्ट करने पर चेतावनी

बिजनौर। पेदा कांड में जेल में बंद भाजपा नेता ऐश्वर्य चैधरी मौसम को बिजनौर से महाराजगंज जेल शिफ्ट किए जाने की कोशिश का जिला बार ने विरोध किया है। जिला बार ने वकीलों की बैठक में ऐश्वर्य को दूसरी जेल में शिफ्ट किए जाने की कार्रवाई पर तुरंत रोक लगाने की मांग की गई है। ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।



जिला बार अध्यक्ष राजीव चैहान की अध्यक्षता व सचिव अजीत पंवार के संचालन में हुई बैठक में कहा गया कि ऐश्वर्य चैधरी मौसम एडवोकेट न तो कोई अपराधी व्यक्ति है और न ही उनके जिला कारागार में रहने से कर्मचारियों को कोई परेशानी। इतना ही नहीं ऐश्वर्य चैधरी के जिला जेल में रहने से किसी प्रकार की शांति भंग हो रही है।




राजनीतिक दुर्भावना से ऐश्वर्य चैधरी को इस प्रकरण में झूठा फंसाया गया है। शासन-प्रशासन राजनीतिक दुर्भावना से ही अधिवक्ता ऐश्वर्य चैधरी को बिजनौर से लगभग 800 किलोमीटर दूर महाराजगंज जेल स्थानांतरित करने पर आमादा है। जिला बार शासन प्रशासन के इस कदम का कड़ा विरोध व भर्त्सना करती है। बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि स्थानांतरण की कार्रवाई को तुरंत रोका जाए। अन्यथा जिला बार इसके विरोध में आंदोलन करेगी। इसके लिए शासन प्रशासन उत्तरदायी होगा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...