अपर सांख्यिकीय अधिकारी के मकान में लाखो की चोरी

बिजनौर। चोरों ने अपर सांख्यिकीय अधिकारी के मकान को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिये। आश्चर्य की बात यह रही कि मकान स्वामी अपने परिजनों के साथ नीचे के कमरे में सोता रहा और चोर चोरी कर फरार हो गये, लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लग सकी। सुबह होने पर घटना का पता चला तो मकान स्वामी ने मामले की सूचना पुलिस को दी।




जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली शहर के मौहल्ला चाहशीरी बी-21 निकट जैन मंदिर निवासी विजय कुमार अपर सांख्यिकीय अधिकारी हैं। बताया जाता है कि सात नवम्बर की रात्रि वह अपने परिवार के साथ नीचे बने कमरे में सो रहे थे। रात्रि में चोरों ने ऊपर बने कमरे के ताले तोड़कर वहां से 22 हजार की नकदी, सोने की चेन, सोने का सैट, दो जोड़ी चांदी की पाजेब व घड़ी चोरी कर ली। चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये और मकान स्वामी व उनके परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी।

मंगलवार की सुबह चोरी का पता चला तो परिजनों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मकान स्वामी की ओर से घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दी गयी है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट