एसपी अजय साहनी के प्रयासो से नई किरण में 15 परिवार टूटने से बचे

बिजनौर। पुलिस लाईन स्थित सभागार में पुलिस अधीक्षक, नगर कैप्टन एम0एम0 बेग की अध्यक्षता में प्रोजेक्ट नई किरन के अन्तर्गत पारिवारिक विवादों की काउन्सलिंग की गयी, इस दौरान कुल 130 मामलों में काउन्सलिंग के पश्चात् 15 प्रकरणों में दोनों पक्ष पुन एक साथ रहने पर राजी हुए, 11 मामलों में सहमति न बनने के कारण पत्रावली बन्द की गयी, 29 मामलों में दोनों पक्षों को और अधिक विचार विमर्श करने हेतु समय दिया गया।




शेष 75 मामलों में एक ही पक्ष के उपस्थित आने के कारण अग्रिम तिथि नियत की गयी। आज की काउन्सलिंग के दौरान प्रोजेक्ट नई किरन केे सदस्यगण सर्व श्री जसवन्त सिहं, श्री खान जफर सुल्तान, डॉ0 चन्द्रप्रभा गुप्ता, श्री राजेन्द्र कुमार शर्मा, श्रीमती आभा सिंह, उपस्थित रहे।

Bijnor News 369 :

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। पुलिस लाईन स्थित सभागार में पुलिस अधीक्षक, नगर कैप्टन एम0एम0 बेग की अध्यक्षता में प्रोजेक्ट नई किरन के अन्तर्गत पारिवारिक विवादों की काउन्सलिंग की गयी, इस दौरान कुल 130 मामलों में काउन्सलिंग के पश्चात् 15 प्रकरणों में दोनों पक्ष पुन एक साथ रहने पर राजी हुए, 11 मामलों में सहमति न बनने के कारण पत्रावली बन्द की गयी, 29 मामलों में दोनों पक्षों को और अधिक विचार विमर्श करने हेतु समय दिया गया। शेष 75 मामलों में एक ही पक्ष के उपस्थित आने के कारण अग्रिम तिथि नियत की गयी। आज की काउन्सलिंग के दौरान प्रोजेक्ट नई किरन केे सदस्यगण सर्व श्री जसवन्त सिहं, श्री खान जफर सुल्तान, डॉ0 चन्द्रप्रभा गुप्ता, श्री राजेन्द्र कुमार शर्मा, श्रीमती आभा सिंह, उपस्थित रहे।बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट