सांसद निधि से मिली खड़ंजे की ईंटों को नालियों में लगाया, रोष

बिजनौर/नहटौर। मोदी सरकार का नारा है। ना खाऊंगा न खाने दूंगा को ग्राम सीकरी बुजुर्ग में संसद निधि से बन रही सीसी रोड़ में बदल दिया है। जिसमें खडजे की ही ईटों को मानक के विपरीत सीसी रोड़ की नालियों के उपयोग में लाया जा रहा है।



नगीना लोकसभा सांसद डा. यशवंत सिंह की सांसद निधि से ग्राम सीकरी बुजुर्ग में करीब ढाई लाख से अधिक की लागत से सीसी रोड़ का निर्माण शुरू किया गया है। उक्त सीसी रोड़ ग्राम निवासी कृष्णवीर सिंह त्यागी के मकान से पुरूषोत्तम सिंह के मकान से होते हुए आमोद त्यागी के मकान तक प्रस्तावित है। खंडजे के ऊपर बन रही सीसी रोड़ के निर्माण में भारी धांधली की जा रही है।



सीसी रोड़ के निर्माण के दौरान साइडों में बन रही नाली में मानकों को दरकिनार कर खडजे की ही उखाड़ी हुई पुरानी ईटें उपयोग में लाई जा रही हैं। पुरानी ईटें लगाने का ग्रामीणों ने विरोध भी किया लेकिन हटधर्मिता दिखाते हुए ठेकेदार ने ग्रामीणों की नहीं सुनी। जिसको लेकर ग्रामीणों मे रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत सांसद और जिलाधिकारी से करने की बात कही है। मुझे इसकी जानकारी नहीं है। यदि कार्य मानक के अनुसार नही हो रहा है तो उसे ग्रामीण रूकवा दें। मै स्वंय भी इसे दिखवाउंगा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट