प्रत्याशी का बसपाईयों ने किया विरोध शुरू, दलित को टिकट देने की मांग

Bijnor News 387

बिजनौर/नहटौर। बसपा द्वारा घोषित नहटौर विधान सभा सीट से राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद वीर सिंह एडवोकेट के पुत्र विवेक कुमार को प्रत्याशी घोषित करने पर बसपाईयों ने विरोध जताना शुरू कर दिया है। उन्होने जनपद के ही दलित नेता को टिकट देने की मांग की।




पूर्व में धामपुर विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी रहे डा. नईम अंसारी ने पार्टी से नहटौर विधानसभा सीट पर विधानसभा क्षेत्र अथवा जिले के ही अनुसूचित वर्ग के ही नेता अथवा कार्यकर्ता को ही टिकट नहीं देने पर सवाल उठाये हैं। उनका कहना है कि पार्टी ने प्रत्याशी विवेक कुमार को आयात कर कार्यकर्ताओं पर थोपने का काम किया है जो पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धोखा है।

उन्होने पार्टी द्वारा धनबल वालों को तवज्जों देने को कार्यकर्ताओं का अपमान बताया है। इस सम्बंध में नहटौर विधानसभा अध्यक्ष नरेश फौजी ने पहले तो किसी तरह की टिप्पणी करने से इंकार किया तथा बाद में बताया कि उक्त नेता अब पार्टी में नही है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/नहटौर। बसपा द्वारा घोषित नहटौर विधान सभा सीट से राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद वीर सिंह एडवोकेट के पुत्र विवेक कुमार को प्रत्याशी घोषित करने पर बसपाईयों ने विरोध जताना शुरू कर दिया है। उन्होने जनपद के ही दलित नेता को टिकट देने की मांग की। पूर्व में धामपुर विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी रहे डा. नईम अंसारी ने पार्टी से नहटौर विधानसभा सीट पर विधानसभा क्षेत्र अथवा जिले के ही अनुसूचित वर्ग के ही नेता अथवा कार्यकर्ता को…