हथियार बंद बदमाशों ने रोडवेज बस से लूटी हजारों की नकदी

बिजनौर/नजीबाबाद। कोटद्वार मार्ग पर बाईक सवार हथियार बंद बदमाशो नें रोड़वेज बस को आंतकित कर हजारों की नगदी लूट ली जाते समय बदमाशों नें बस से दों बैटरे भी उतारकर ले गयें।




सोमवार की सांय सोहराब गेट डिपो की बस सख्या यूपी 81-बीटी-6544 को चालक अजय व परिचालक अजय कुमार दिल्ली सें कोटद्वार के लिए सवारियां भरकर चले थे। रात्रि लगभग 11 बजे जैसें ही बस कोटद्वार मार्ग पर मथुरापुर मोर के पास पहुंची तो अचानक बस मे तकनीकी खराबी आ गई। चालक परिचालक ने बस मे सवार यात्रियों कों दूसरी बस से कोटद्वार के लिए रवाना कर दिया चालक अजय बस में आई कमी को दूर करने के प्रयास मे लग गया बताया जाता है। कि दो बाईक पर चार बदमाश आये और परिचालक पर तमंचा तान दिया।



बदमाशों ने परिचालक को आंतकित कर उससे दों हजार पांच सौ रूपयें की नगदी लूट ली। बदमाश जाते समय बस के दो बैटरे भी उतारकर ले गयें। चालक ने घटना की सूचना अपने डिपों अधिकारियों को देने के प्रयास किये मगर सम्पर्क नही हो पाया रात्रि मे ही स्थानीय थाने में घटना को सूचना दी गई। जिससें पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया चालक ने घटना की तहरीर स्थानीय थाने मे दे दी है। इस सम्बंध में जब थाना प्रभारी निरीक्षक तेजेंन्द्र यादव सें बात करनें का प्रयास किया तो बात नही हो पाई।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...