मामूली कहासुनी में दबंगो ने वृद्ध को पीटा, उपचार के दौरान मौत

बिजनौर। गाली गलौच करने से मना किया तो गांव के ही एक व्यक्ति ने वृद्ध के साथ मारपीट की। शोर मचाने पर परिजनों को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गया। घायल वृद्ध को उपचार के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने नाजुक हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिये रैफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय रास्ते में ही वृद्ध की मौत हो गयी। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। मृतक के पुत्र की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।



थाना क्षेत्र के ग्राम कंभौर निवासी प्रेमा सिंह 70 वर्ष पुत्र खेमचंद 14 नवंबर की शाम अपने घर में चारपाई पर लेटा हुआ था। आरोप हे कि गांव का ही नरेश पुत्र हरपाल सिंह वहां आया और गाली गलौच करने लगा। विरोध करने पर नरेश ने प्रेमा के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर मौके पर परिजनों को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गया। मारपीट में घायल प्रेमा को परिजनों ने उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिये रैफर कर दिया।



मेरठ ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है। मृतक के पुत्र पोपेन्द्र की ओर से नरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाल शैलेन्द्र प्रताप गौतम का कहना है कि मृतक के पुत्र की ओर से दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...