शार्ट सर्किट से दुकान में आग लगने से लाखों के मोबाइल जलकर खाक

Bijnor News 397

बिजनौर। शार्ट सर्किट से एक मोबाइल की दुकान में आग लग गयी। जिसके कारण लगभग चार लाख रुपये के मोबाइल व अन्य सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया।



शहर की गीतानगरी कालोनी निवासी अमित कुमार की बाबा प्लाजा मार्केट के निकट हर्षयाना टैलीकॉम के नाम से दुकान है। बताया जाता है कि मंगलवार की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे शॉर्टसर्किट होने के चलते दुकान में आग लग गयी। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और दुकान में रखे मोबाइल, लैपटॉप, चार्जर आदि सामान जलाकर राख कर दिया।



आग लगने की सूचना दमकलकर्मियों को दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। दुकान स्वामी के अनुसार आग के कारण उसका लगभग चार लाख रुपये का सामान जल गया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। शार्ट सर्किट से एक मोबाइल की दुकान में आग लग गयी। जिसके कारण लगभग चार लाख रुपये के मोबाइल व अन्य सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। शहर की गीतानगरी कालोनी निवासी अमित कुमार की बाबा प्लाजा मार्केट के निकट हर्षयाना टैलीकॉम के नाम से दुकान है। बताया जाता है कि मंगलवार की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे शॉर्टसर्किट होने के चलते दुकान में आग लग गयी।…