भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने परिवर्तन यात्रा को सम्बोधित किया

बिजनौर/धामपुर। नगीना मार्ग स्थित रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित परिवर्तन यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। परिवर्तन यात्रा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्य अतिथि के रुप में सम्बोधित किया। अपने सम्बोधन में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा व बसपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने एक युवा को प्रदेंश की बागडौर सौंपी थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को एक युवा मुख्यमंत्री से बहुत सी आशाएं थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का नेतृत्व एक मुख्यमंत्री के द्वारा न होकर आपसी चाचा-भतीजा विवाद में रह गया।




इससे पहले मायावती ने केवल दलितों के उत्थान की बात कहीं। उन्होंने कहा कि केन्द्र में जब से मोदी सरकार आई है तब से हर वर्ग व सम्प्रदाय के लोगों का कहना है कि प्रदेश में यदि भजपा की सरकार बनती है तो प्रदेश के युवाओं के लिए भाजपा एक ऐतिहासिक कदम उठायेगी। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में केवल भष्टाचार, बलात्कार, लूट, डकैती, चोरी की घटनाएं हुई है। उन्होंने कहा कि आज राजनीति करने के लिए काग्रेंस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी लाईन में खड़े होकर पैसों को निकाल रहे है। उन्होंने कहा कि काग्रेंस के अब तक कार्यकाल में केवल भष्टाचार और काला धन एकत्रित हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान के किसानों के लिए कोई निणार्यक कदम नहीं उठाया साथ ही उन्होंने कहा कि सपा सरकार द्वारा पिछले तीन वर्षों के दौरान गन्ना मूल्य में कोई भी वृद्धि नहीं की गई। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो वह किसानों के हितों के लिए अनेक लाभकारी योजनाएं संचालित करेंगी।




उन्होंने कहा की यदि प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार बनाई तो वह निश्चित रुप से यह समझ ले कि मोदी सरकार द्वारा जो कार्य देश हित में किये जा रहे है उससे अधिक कार्य उत्तर प्र्र्र्र्र्रदेश की जनता के लिए किये जायेंगे। कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक अशोक कुमार राणा, बिजनौर सांसद कुं. भारतेन्दु, नगीना लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद ड़ा यशवन्त सिंह, नूरपुर विधानसभा के लोक प्रिय भाजपा विधायक लोकेन्द्र सिंह चैहान, आंवला के सांसद धमेन्द्र कश्यप, रामापति राम त्रिपाठी, संतराम सिंह बंजारा, एमएलसी चै. भूपेन्द्र सिंह, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष महेन्द्र धनौरिया, दुष्यन्त चैहान, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष चै. रवि कुमार सिंह, भाजपा नगराध्यक्ष पुरुषोत्तम अग्रवाल, विमल शर्मा, कुं. ब्रिजेश सिंह, देवेन्द्र पांडे, भाजपा के नगर महामंत्री निखिल छाबड़ा सन्नी व भूपेन्द्र सैनी सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट